SBI के TWEET से ग्राहक परेशान

0
16
SBI

भारतीय स्टेट बैंक के अनुसार 31 दिसंबर 2017 तक आपको अपने आधार कार्ड को अपने बैंक खाते से जोड़ना अनिवार्य होगा। ऐसा नहीं करने वाले ग्राहकों का बैंक खाता निष्क्रिय कर दिया जाएगा। #SBI ने ट्विटर पर बयान जारी करते हुए कहा है कि डिजिटल जिंदगी के लाभ उठाने के लिए अपने बैंक खाते को आधार कार्ड से जल्द से जल्द लिंक करें। इसके लिए 31 दिसंबर आखिरी तारीख है। जो ग्राहक ऐसा नहीं करेंगे, उनका खाता 1 जनवरी से तब तक के लिए सस्पेंड कर दिया जाएगा, जब तक आधार नंबर को बैंक खाते से लिंक नहीं किया जाएगा।

बैंक खाते में फंड ट्रांसफर भी नहीं हो पाएगा

अगर आपने अभी तक अपने आधार कार्ड को बैंक खाते से लिंक नहीं किया है, तो फिर खाते में पड़े पैसे को न तो आप निकाल सकेंगे और नया पैसा भी जमा कर सकेंगे। इसके अलावा बैंक खाते में फंड ट्रांसफर भी नहीं हो पाएगा। अगर आपके खाते से कोई लोन वगैरह भी चल रहा है तो फिर उसकी किस्त भी जमा नहीं हो पाएगी।

SHARE

आरती पाण्डेय वेबसाइट की संपादक हैं। यह देश में चल रही राजनीतिक हलचलों पर निगाह रखती हैं। कई बडी और सनसनी खबरों को पहले बे्रक करने का श्रेय आरती पाण्डेय को जाता है। निष्पक्ष और तथ्यपरक रिपोर्टिंग इनकी खासियत है। साथ ही स्थानीय और देश की समस्याओं की ओर भी इनका फोकस रहता है।