#KANPUR : पत्नी ने साथ चलने से मना किया तो, दो सालों को हसिया से काट डाला

0
7
murder

#KANPUR में सजेती थाने के गांव बरी महतैन में पत्नी ने साथ चलने से मना किया तो गुस्से में पति ने अपने दो सगे सालों को हसिया से काट डाला।

औरैया का रहने वाला मनोज बुधवार को पत्नी रचना को लेने ससुराल बरी महतैन आया था। उसने रचना से साथ चलने को कहा लेकिन उसने मना कर दिया, इस पर दोनों में झगड़ा हुआ।

इससे नाराज मनोज ने देर रात सगे साले 15 साल के सुमित और 10 साल के अतुल की हासिये से काटकर की हत्या और फरार हो गया। रचना के पिचा गांव में और मां कानपुर में रहकर मजदूरी करती है। एसपी ग्रामीढ़ सहित भारी पुलिस बल मौके पर पहुंचा और मनोज की तलाश शुरू की। औरैया पुलिस को भी घटना की जानकारी दी गयी और मनोज की तलाश को लिए कहा गया है।  दोनों की मौत पर गांव में मातम छा गया। पुलिस ने बताया कि हत्या के कारणों की जांच की जा रही है। आरोपी को पकडने के लिए टीम बनाई गई है।

SHARE

आरती पाण्डेय वेबसाइट की संपादक हैं। यह देश में चल रही राजनीतिक हलचलों पर निगाह रखती हैं। कई बडी और सनसनी खबरों को पहले बे्रक करने का श्रेय आरती पाण्डेय को जाता है। निष्पक्ष और तथ्यपरक रिपोर्टिंग इनकी खासियत है। साथ ही स्थानीय और देश की समस्याओं की ओर भी इनका फोकस रहता है।