#Gurugram : पुलिस की हैवानियत, करंट से कबूल कराया जुर्म

0
16
#RyanInternationalSchool

प्रद्युम्न मर्डर केस का आरोपी अशोक कुमार भोंडसी जेल से रिहा किए जाने के बाद पुलिस पर गंभीर आरोप लगाए हैं। अशोक ने कहा कि मैडम के कहने पर ही उसने प्रद्युम्न को खून से लतपथ उठा कर गाड़ी में डाला था और पुलिस ने उसी बिनाह पर उसे पकड़ लिया। करीब चार घंटे तक पुलिस उसे पिटती रही। अशोक ने पुलिस पर आरोप लगाते हुए कहा है कि पुलिस ने मीडिया के सामने जुर्म कबूल करने के लिए मजबूर किया था।

अशोक ने बताया कि वह पिछले दो महीने से जेल में था लेकिन डेढ़ महीने तक उसे सोने के लिए बेडशीट तक नहीं दी कि कहीं वह फांसी न लगा ले। उसने जेल में दो महीने से टीवी नहीं देखा था। उसे बिल्कुल भी पता नहीं था कि बाहर क्या हो रहा है।

अशोक ने बताया कि पुलिस ने उसे बहुत टॉर्चर किया, उसे करंट दिया, इंजेक्शन लगाया अौर पूरे परिवार को मारने का भी डर दिखाया। इसके बाद अशोक ने मर्डर का जुर्म कबूला था।

SHARE

आरती पाण्डेय वेबसाइट की संपादक हैं। यह देश में चल रही राजनीतिक हलचलों पर निगाह रखती हैं। कई बडी और सनसनी खबरों को पहले बे्रक करने का श्रेय आरती पाण्डेय को जाता है। निष्पक्ष और तथ्यपरक रिपोर्टिंग इनकी खासियत है। साथ ही स्थानीय और देश की समस्याओं की ओर भी इनका फोकस रहता है।