तो अब #TejasveeYaadav रहेंगे लालू यादव और राबड़ी देवी से दूर

0
31

तो अब #TejasveeYaadav रहेंगे लालू यादव और राबड़ी देवी से दूर

AGENCY

बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी अब अपने नए बंगले में जा सकते हैं. पिछले कई हफ्तों से इस बंगले में रह रहे पूर्व उप मुख्यमंत्री और अब विपक्ष के नेता #TejasveeYaadav की उस मांग को ठुकरा दिया गया है, जिसमें वह कह रहे थे कि उन्हें इसी बंगले में रहने दिया जाए.

राज्य सरकार ने उनके आग्रह को नियमों का हवाला

  • राज्य सरकार ने उनके आग्रह को नियमों का हवाला देते हुए खारिज कर दिया था, लेकिन राजद अध्यक्ष लालू यादव का कहना है कि ये बातें उनके लिए प्राथमिकता नहीं हैं और सुशील मोदी अगर इस बंगले में रहना चाहते हैं तो उन्हें कोई आपत्ति नहीं.
  • लालू के इस कथन का मतलब यह लगाया जा रहा है कि अब तेजस्वी अपना बंगला खाली कर देंगे.
  • इस बंगले की खासियत यह है कि यह न केवल मुख्यमंत्री आवास से  सटा है बल्कि लालू यादव और राबड़ी देवी के बंगले के बिल्कुल सामने है.
  • तेजस्वी ने एक रास्ता भी बनाया था, जिससे वह अपने पिता के घर से चंद सेकेंड पहुंच जाते थे, हालांकि सुशील मोदी का कहना है कि वह इस बंगले में उसी समय शिफ्ट करेंगे जब इसमें कोई तोड़फोड़ न हुई हो.
  • इस मुद्दे को लेकर तेजस्वी यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को एक पत्र भी लिखा था जिसमें उन्होंने उन्हें इस बंगले में रहने देने की गुज़ारिश की थी, लेकिन भवन निर्माण विभाग ने इसे खारिज कर दिया था.
SHARE

आरती पाण्डेय वेबसाइट की संपादक हैं। यह देश में चल रही राजनीतिक हलचलों पर निगाह रखती हैं। कई बडी और सनसनी खबरों को पहले बे्रक करने का श्रेय आरती पाण्डेय को जाता है। निष्पक्ष और तथ्यपरक रिपोर्टिंग इनकी खासियत है। साथ ही स्थानीय और देश की समस्याओं की ओर भी इनका फोकस रहता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here