MBA की फीस देने के डर से दो बेटियों सहित http://forum.tagdiv.com/बीवी की हत्या

0
32
murder

MBA की फीस देने के डर से दो बेटियों सहित बीवी की हत्या

AGENCY

murder

आंध्र प्रदेश के अनंतपुर जिले के में एक चौंका देने वाली घटना सामने आई है. यहां एक पिता ने अपनी दो बेटियों और पत्नी की हत्या इसलिए कर दी, क्योंकि वह वित्तीय संकट का सामना कर रहा था. अपनी बेटियों की पढ़ाई के लिए पैसे नहीं देना चाहता था. हत्या के बाद आरोपी ने खुदकुशी की कोशिश, लेकिन बच गया. पुलिस जांच कर रही है.

घटना अनंतपुर जिले के तडियापत्री शहर के कृष्णपुरम

जानकारी के मुताबिक, यह घटना अनंतपुर जिले के तडियापत्री शहर के कृष्णपुरम में मंगलवार को हुई. आरोपी रामसुबब्बा रेड्डी तीन बेटियों का पिता है. वह खेती से अपनी आजीविका चलता है. इनदिनों वह वित्त संकट का सामना कर रहा था. उसकी दो बेटियां एमबीए की पढ़ाई के लिए तिरुपति के एक कॉलेज में एडमिशन लेना चाहती थीं.

पत्नी सहित दोनों बेटियों की हत्या

पुलिस के मुताबिक, रामसुबब्बा रेड्डी को दोनों बेटियां प्रशांति और प्रसन्ना की एमबीए की पढ़ाई के लिए उसकी पत्नी सुलोचना कुछ संपत्ति बेचना चाहती थी. लेकिन ये बात रामसुबब्बा को नागवार गुजरी. उसने मंगलवार को शराब पी और लोहे की छड़ी से मारकर पत्नी सहित दोनों बेटियों की हत्या कर दी, ताकि उसे पढ़ाई के लिए पैसे न देने पड़े.

घर से फरार हो गया

बताया जाता है कि वारदात को अंजाम देकर रामसुबब्बा रेड्डी रात को ही घर से फरार हो गया. लेकिन बुधवार की सुबह उसे तदिपत्री के बाहरी इलाके में बेहोश पाया गया. पुलिस का मानना ​​है कि उसने जहर का सेवन किया और अपना जीवन समाप्त करने की कोशिश की है. उसे अनंतपुर सरकारी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है.

 हत्या की इस वारदात से सनसनी फैल

पुलिस ने बताया कि रामसुबब्बा के परिवार केवल एक लड़की बची है, जो तिरुपति में बीएससी की पढाई कर रही है. शायद वो भी घर में होती, तो उसके पिता ने बाकी बहनों और मां की तरह उसे भी मार दिया होता. पूरे आंध्र प्रदेश में हत्या की इस वारदात से सनसनी फैल गई.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here